स्लमडॉग मिलियनेयर वाले मशहूर एक्टर देव पटेल की टॉप 5 फिल्मे जो आपको जरुर देखनी चाहिए.

स्लमडॉग मिलियनेयर वाले मशहूर एक्टर देव पटेल की टॉप 5 फिल्मे जो आपको जरुर देखनी चाहिए.

ताज होटल पर हुए आतंकवादी हमले को जिस फिल्म में सबसे अच्छे तरीके से दिखाया है वो ( मेरे अनुसार ) है साल 2018 में देव पटेल की फिल्म ” होटल मुंबई “. जिसमे हमले के बीच के तनाव, डर को बड़े ही बेहतरीन तरीके से फिल्म में दिखाया है. 

यह फिल्म रामानुजन के जीवन, उनकी पर्सनल लाइफ और गणित से जुड़े उनके जीवन को बहुत ही बेहतरीन ढंग से दिखाती है. यह फिल्म हमारे लिए देखना इसलिए भी जरुरी है क्योकि हमें हमारे देश के गणितज्ञ का पता होना चाहिए.

लायन एक सत्य कहानी पर आधारित फिल्म है. जिसमे सरू नाम के लड़के का अपने परिवार से बिछड़ना और फिर कई सालो बाद मिलना दिखाया है.  

भले ही IMDB पर इसकी रेटिंग कुछ ख़ास नहीं है. मगर दोस्तों मैं आपको बता दूं की इसे प्रोडूस किया है A24 ने. जो अपनी अलग सी मगर शानदार फिल्मों के लिए जाना जाता है. तो दोस्तों मैं आपको जोर देकर कहना चाहूँगा की यह फिल्म आप जरुर देखे. मजा आ जाएगा.

स्लमडॉग मिलियनेयर, जी हाँ वही फिल्म जिसने साल 2009 में ऑस्कर जीता था. जिस फिल्म में संगीत के लिए मशहूर संगीतकार ऐ.आर.रहमान साहब की ऑस्कर अवार्ड मिला था. साथ ही द लीजेंड गुलज़ार साहब को गानों को लिखने के लिए ऑस्कर अवार्ड दिया गया था.